भोपाल। श्रद्धेय कुशाभाऊ ठाकरे जी ने अपना सम्पूर्ण जीवन संगठन के सशक्तीकरण के लिए दिया। उनके जन्मशताब्दी वर्ष में प्रदेश संगठन ने विस्तार और सृदढीकरण के लिए बूथ विस्तारक अभियान चलाया है, अत्यधिक सफल रहा है। हमें पूरा विश्वास है कि कार्यकर्ताओं के परिश्रम के बल पर 1 से 15 मार्च तक चलने वाला समर्पण निधि का विशेष अभियान भी बूथ विस्तारक योजना की तरह ही सफलता की ऊचाईयां छुएगा। यह बात भारतीय जनता पार्टी के भोपाल जिला प्रभारी महेन्द्र यादव एवं जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने जिला कार्यालय में आयोजित समर्पण निधि अभियान के विधानसभा प्रभारी एवं जिला महामंत्रियों की समीक्षा बैठक में कही।
जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने समर्पण निधि संग्रह अभियान को लेकर विस्तार से बताया कि हमारे कार्यकर्ताओं की लगन और प्रतिबद्धता के कारण ही जिले के बूथों का डीजिटाइजेशन हो पाया है। बूथ विस्तारक अभियान में हमारे कार्यकर्ताओं ने जिस प्रकार की ऊर्जा के साथ काम किया उसे समर्पण निधि अभियान में भी बनाए रखना हम सभी का दायित्व है। श्रद्धेय ठाकरे जी ने आजीवन सहयोग निधि की परिकल्पना दी थी। हमें समर्पण निधि अभियान को सफल बनाकर स्व. ठाकरे जी की भावनाओं के अनुरूप संगठन को आत्मनिर्भर बनाना है।
बैठक में जिला उपाध्यक्ष एवं समर्पण निधि जिला प्रभारी सतीश विश्वकर्मा, जिला महामंत्री रविंद्र यति, जिला महामंत्री जगदीश यादव, जिला महामंत्री किशन सूर्यवंशी, जिला उपाध्यक्ष शंकर मकोरिया, जिला उपाध्यक्ष एवं गोविंदपुरा विधानसभा प्रभारी जितेंद्र शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष एवं हुजूर विधानसभा प्रभारी राहुल राजपूत, जिला उपाध्यक्ष एवं नरेला विधानसभा प्रभारी सूर्यकांत गुप्ता, मध्य विधानसभा प्रभारी सुरजीत सिंह चौहान, दक्षिण पश्चिम विधानसभा प्रभारी राकेश जैन उपस्थित थे।यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी राजेन्द्र गुप्ता ने दी।