बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली फैंस के सबसे चहेते कपल्स में से एक हैं। विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर अक्सर साथ में तस्वीरें साझा करते हैं,दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के ऊपर आए दिन प्यार लुटाते भी नजर आते हैं। इसी क्रम में आज अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने एक बार फिर अपने पति पर सोशल मीडिया के जरिए प्यार लुटाया है। 

दरअसल, आज भारत-बांग्लादेश के क्रिकेट मैच में विराट कोहली ने अपना 72वां अंतरराष्ट्रीय शतक बनाकर एक और रिकॉर्ड कायम कर दिया है। किंग कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में शतक ठोकते हुए इतिहास रच दिया। अपने पति की इस सफलता को देखकर अनुष्का शर्मा इस पर अपनी खुशी जाहिर करने से रोक नहीं पाईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए विराट कोहली पर जमकर प्यार लुटाया है।

अनुष्का शर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरीज पर विराट कोहली की एक तस्वीर साझा करते हुए उन पर प्यार लुटाया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब अभिनेत्री ने विराट पर प्यार लुटाया है। वह समय-समय पर किंग कोहली के लिए अपना प्यार जाहिर करती रहती हैं और उन्हें सपोर्ट करने स्टेडियम तक पहुंच जाती हैं।