मुंबई। रवीना टंडन ने अभिनेता बनने की अपनी यात्रा के बारे में खोला। उसने मिड-डे को बताया कि भले ही वह एक फिल्मी परिवार से आती है, लेकिन उसे स्टूडियो के फर्श पर उल्टी की सफाई या पोंछकर शुरुआत करनी थी। रवीना ने आगे खुलासा किया कि उन्होंने कभी अभिनेत्री बनने के बारे में नहीं सोचा था और इसलिए उन्होंने कहा कि वह केवल 'डिफॉल्ट' से ही इंडस्ट्री में हैं।

"यह सच है। मैंने स्टूडियो के फर्श की सफाई से लेकर स्टॉल के फर्श और स्टूडियो के फर्श और सामान से उल्टी को पोंछने तक की शुरुआत की, और मैंने प्रह्लाद कक्कड़ की सहायता की, मुझे लगता है कि सीधे 10 वीं कक्षा से बाहर है। उस समय भी वे कहते थे कि आप पर्दे के पीछे क्या कर रहे हैं, आपको स्क्रीन के सामने होना है, यही आपके लिए है और मैं 'नहीं नहीं, मैं, एक अभिनेत्री हूं? कभी नहीं।' इसलिए मैं इस उद्योग में वास्तव में डिफ़ॉल्ट रूप से हूं, यह सोचकर कभी बड़ी नहीं हुई कि मैं एक अभिनेता बनने जा रही हूं," रवीना ने कहा।

रवीना टंडन ने उन दिनों के बारे में भी बात की जब वह प्रह्लाद कक्कड़ के साथ इंटर्न कर रही थीं और खुलासा किया कि वह एक मॉडल बनने के बारे में कैसे सोचती थीं। "हर बार जब कोई मॉडल प्रह्लाद के सेट पर नहीं आता था, तो वह 'रवीना को बुलाओ' कहता था, वह मुझसे मेरा मेकअप करने और पोज़ देने के लिए कहता था। तो मैंने सोचा कि अगर मुझे करना ही है तो मैं बार-बार प्रह्लाद के लिए फ्री में क्यों करूं, क्यों न इसमें से कुछ पॉकेट मनी बनाऊं और ठीक यही सोच मॉडलिंग की शुरुआत की। फिर मुझे फिल्मों के ऑफर मिलते रहे और मेरे पास न अभिनय की ट्रेनिंग थी, न डांस की ट्रेनिंग, न डायलॉग डिलीवरी की ट्रेनिंग. मुझे लगता है कि मैं बस विकसित हुई और रास्ते में सीखी," उसने कहा।