यूनिचार्म ने नागपुर जिला परिषद में यू.पी.आई अधारित सोफी सेनेटरी पैड वेडिंग मशीन स्थापित की सोफी वेडिंग मशीन ड्राइव और स्वच्छ मासिक धर्म सेनेटरी कंडीशन को जारी रखते हुए यूनिचार्म ने नागपुर जिला परिषद के सहयोग से जिला परिषद कार्यालय के महिला वॉशरूम में अपनी तरह की एक यूपीआई आधारित सेनेटरी पैड वेडिंग मशीन स्‍थापित  है।

उद्घाटन 31 मार्च 2022 को श्री योगेश को भेजकर जिला परिषर सी.ई.ओ. श्रीमती रश्मि बर्वे जिला परिषद अध्यक्ष श्रीमती उज्जवला बोधरी महिाल बालकल्याण सभापित श्रीमती कंभारे जिला परिषद उपाध्यक्ष द्वारा किया गया था श्रीमती रश्मि ने केाविड-19 के समय में मासिक धर्म सुरक्षित रखने के उपायों के महत्व पर बल दिया और बताया कि कैसे कोरोना काल में काम करने वाली महिला कम्रचारियों केा काम करते समय इन मुद्दों का सामना करना पड़ा। यूनिचाचर्म के वरिष्ठ अिधकारी अनिरूद्ध एस. चौहान डी.जी.एम. संचिाता शुक्ला लोकेश केाठाले विजया हस्तीमल विजय और आलोक भी समारेाह में उपस्थित थे कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ मीडिया प्रबंधक श्री सोरिन शर्मा जी भी उपस्थित थे

श्री अनिरूद्ध ने सभी सार्वजनिक स्थानों पर इस मशीन के महत्व पर जोर दिया जाहं महिलाएं अत्यधिक मौजूद है, महिला सशक्तिकरण और स्वच्छ प्रथाओं को बढ़ावा देने के लिए यूनिचार्म ने अब तक 1000 से अधिक ऐसी मशीनें स्थापित की है और सुरक्षित मासिक धर्म को बढ़ावा देने के लिये सभी क्षेत्रों में प्रत्येक महिला केा यह सुविधा प्रदान करने का मिशन है।