नई दिल्ली । तृणमूल सांसद कल्याण बनर्जी राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की नकल करने के लिए भाजपा के निशाने पर है। खुद पीएम मोदी और राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने इस पूरे घटनाक्रम की आलोचना की है। इस लेकर कल्याण बनर्जी ने कहा कि उनका उपराष्ट्रपति को चोट पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। सांसद बनर्जी ने कहा, मिमिक्री कला का एक रूप है और उपराष्ट्रपति के लिए उनके मन में बहुत सम्मान है। टीएमसी सांसद बनर्जी ने कहा, मेरा इरादा धनखड़ जी को चोट पहुंचाने का नहीं था। मुझे नहीं पता कि उन्होंने इस अपने ऊपर क्यों लिया।
बनर्जी ने कहा कि वह मेरे पेशे से हैं। वह हमारे पूर्व गवर्नर थे। वह हमारे उपराष्ट्रपति हैं। यह एक प्रकार की कला है जिसका मैंने अभी प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा कि यहां तक ​​कि पीएम ने पिछले दिनों लोकसभा में ही मिमिक्री भी की थी। मैं इस दिखा सकता हूँ। हमने इसे गंभीरता से नहीं लिया। उन्होंने कहा कि मैंने न राज्यसभा में और न ही लोकसभा में कुछ कहा है। यह एक नकली संसद थी। अगर उन्होंने (धनखड़) इस अपने ऊपर ले लिया है, तब मैं वास्तव में असहाय हूं। लेकिन मेरा सवाल यह है कि क्या वह राज्यसभा में इस तरह का व्यवहार करते हैं? 
तृणमूल सांसद ने कहा कि मेरा कभी भी किसी को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं था। वह मेरे प्रोफेशन में मेरे सीनियर हैं। और अपने पेशे में हम कभी किसी को ठेस नहीं पहुँचाते। मेरा ऐसा करने का इरादा नहीं था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ को फोन कर संसद परिसर में कुछ सांसदों की ओर से ‘अशोभनीय आचरण’ करते हुए उनका मजाक उड़ाए जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया। उपराष्ट्रपति सचिवालय की ओर से ‘एक्स पर किए गए पोस्ट में धनखड़ ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी का फोन आया और उन्होंने कल संसद के पवित्र परिसर में कुछ सांसदों द्वारा प्रदर्शित की गई अपमानजनक नाटकीयता पर अत्यंत दुख व्यक्त किया।’