मुंबई।  टॉलीवुड के स्टार थालापति विजय  की फिल्म ‘बीस्ट’ 13 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के सिनेमाघरों में आने के एक दिन बाद ही शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म जर्सी रिलीज होगी।बॉक्सऑफिस पर टॉलीवुड और बॉलीवुड के सुपरस्टार एक दूसरे का आमना-सामना करते नजर आएंगे। बीस्ट का ट्रेलर 2 अप्रैल को रिलीज हुआ था और सिर्फ 4 दिन में इसे 43 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 2019 की तेलुगू रीमेक जर्सी के नए ट्रेलर को सिर्फ 2 दिन में 28 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। 
दोनों ही वीडियो शानदार है और इन स्टार की खूब तारीफ हो रही है। हालांकि, थालापति की बीस्ट ज्यादा सुर्खियों में हैं और इसका गाना अरेबिक कुथू ट्रेलर आने से पहले ही फिल्म को वर्ल्ड में फेमस कर चुका है जिस पर लाखों रील्स बन चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर को लेकर शाहरुख खान पहले ही अपना रिव्यू दे चुके हैं और अब जर्सी स्टार शाहिद कपूर ने भी तारीफ की है। अभिनेता ने एक इंटरव्यू के दौरान साउथ के सुपरस्टार की खुलकर प्रशंसा की। बॉलीवुड अभिनेता ने खुलासा किया कि वह विजय के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने कथित तौर पर कहा कि उन्हें विजय की फिल्में पसंद है और खास तौर से उनका डांस। शाहिद ने कहा कि वे हमेशा अच्छे डांसर्स से प्यार करते हैं और उनके लिए एक अपने दिल में एक सॉफ्ट कॉर्नर रखते हैं। उन्होंने कहा कि थालापति की बीस्ट एक शानदार फिल्म होने वाली है।नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित ‘बीस्ट’ में विजय, पूजा हेगड़े , योगी बाबू, सेल्वाराघवन, रेडिन किंग्सले, अपर्णा दास, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित यश हैं। 
ये सभी स्टार अब शाहिद की फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला करेंगे। बीस्ट’ के बाद विजय अपनी अगली फिल्म की शूटिंग ‘थालापति 66’ की शूटिंग करेंगे जिसका अभी टाइटल नहीं आया है। 5 अप्रैल को ही थालापति की 66वीं  की शूटिंग की मुहूर्त पूजा हुई थी और इस फिल्म में विजय के साथ रश्मिका मंदाना फीमेल लीड की भूमिका निभाएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘थलपति 66’ विजय की सबसे महंगी फिल्मों में से एक होगी। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग के लिए एक बड़े सेट को बनाने की प्लानिंग की जा रही है।