दिल्ली | रणहौला इलाके में कार हटाने को लेकर हुई कहासुनी के बाद शराब के नशे में धुत चार युवकों ने थाने में तैनात एक उप निरीक्षक की पिटाई कर दी। हमलावरों ने उप निरीक्षक को लात-घूंसों से मारने के बाद उनके सिर पर डंडे से हमला कर दिया। खून से लथपथ उप निरीक्षक थाने पहुंचे, जहां से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। अगले दिन पुलिस ने उनके बयान पर गैर इरादतन हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया। पुलिस फरार आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।घायल उप निरीक्षक की पहचान हैप्पी सिंह के रूप में हुई है।

वह बाहरी जिला के रणहौला इलाके में तैनात हैं। 7 दिसंबर की रात 11.30 बजे ड्यूटी खत्म करने के बाद वह घर जाने के लिए निकले। उन्होंने अपनी कार थाने से कुछ दूरी पर एक खाली प्लॉट में खड़ी की थी। वहां पहुंचने पर देखा कि उनकी कार के पीछे एक कार खड़ी है, जिसमें नशे में धुत चार युवक आपस में झगड़ा कर रहे थे।हैप्पी सिंह ने उन युवकों से कार हटाने के लिए कहा लेकिन बार-बार कहने के बावजूद युवकों ने अपनी कार नहीं हटाई और उप निरीक्षक को गालियां देने लगे।

विरोध करने पर गाली गलौज करते हुए दो युवक कार के पास पहुंचे और उप निरीक्षक को कार से खींचकर बाहर निकाला और मारपीट शुरू कर दी। हमलावर डंडा लेकर आए और उप निरीक्षक के सिर पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। हमला करने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए।हैप्पी सिंह किसी तरह से थाने पहुंचे। लहूलुहान देखकर पुलिसकर्मी तुरंत उन्हें राठी अस्पताल ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की छानबीन कर पुलिस हमलावरों की पहचान करने में जुटी है।