आज 12 दिसंबर 2022 है। सबके लिए ये तारीख अलग-अलग मायनों में खास होगी लेकिन शहनाज गिल के लिए 12 दिसंबर का दिन दिल के बेहद करीब है। क्योंकि इस दिन होता है बिग बॉस 13 के विनर और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन, जिन्हें गुजरे डेढ़ साल हो चुके हैं लेकिन उनकी याद आज भी फैन्स के जहन में है। 'पंजाब की कटरीना कैफ' के दिलों-दिमाग में है। सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे पर पिछली बार की तरह एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है और उन्हें अलग तरीके से बधाई दी है। 

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की जोड़ी को बिग बॉस 13 में देखा गया था। यहीं से इनकी केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आई थी। लोगों ने इनके नाम के हैशटैग्स भी बना लिए थे। लगने लगा था कि ये दोनों बाहर आकर शादी करेंगे क्योंकि शहनाज एक्टर को मन ही मन चाहने लगी थीं। उन्होंने इस बारे में कई बार अपनी फीलिंग्स बयां भी की थी। लेकिन 2 सितंबर, 2021 को ये हम सबको इस दुनिया से छोड़कर चले गए। इस घटना ने शहनाज को अंदर से तोड़कर रख दिया था। कई महीनों तक ये गायब रहीं और जब वापसी की तो उनकी एक स्ट्रॉन्ग इमेज दिखाई दी।

शहनाज गिल दिवंगत अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी भी पीछे नहीं हटती हैं। वह कई मौकों पर सिद्धार्थ को याद करती दिखाई देती हैं। ऐसे में अभिनेता के जन्मदिन को शहनाज गिल ने बहुत खास अंदाज में मनाते हुए उन्हें याद किया है। दरअसल, 'पंजाब की कटरीना' ने सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीर साझा की है, जिसमें अभिनेता खुलकर स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने अभिनेता याद करते हुए लिखा,'मैं तुमसे फिर मिलूंगी।'  

इतना ही नहीं सिद्धार्थ के इस खास दिन को और यादगार बनाने के लिए शहनाज ने रात 12 बजे केक कटिंग भी की है। शहनाज ने इस सेलिब्रेशन की झलक फैंस को भी दिखाई है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चॉकलेट केक की कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसके ऊपर 12..12 लिखा है। इसके साथ ही शहनाज ने अपनी और सिद्धार्थ की कुछ कभी न देखी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस काफी भावुक हो गए हैं। शहनाज का यह अंदाज देख सभी को पता लग रहा है कि वह आज सिद्धार्थ शुक्ला को बहुत ज्यादा मिस कर रही हैं।

शहनाज गिल के द्वारा किए गए पोस्ट को देखकर सिडनाज के फैंस भावुक हो गए हैं। प्रशंसक लगातार पोस्ट पर कमेंट कर रहे हैं। वह तस्वीर पर सिद्धार्थ को बधाई देते हुए याद कर रहे हैं। इतना ही नहीं बहुत से फैंस शहनाज की जमकर तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।