सैफ अली खान और करीना कपूर का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों पब्लिक प्लेस पर प्यार में डूबे दिखाई दे रहे हैं। दोनों को उनकी बिल्डिंग के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान सैफ बेटे तैमूर को अपने कंधे पर बैठाए दिख रहे हैं। बिल्डिंग के बाहर दोनों ने कुछ ऐसा किया कि पैपराजी सहित सबका ध्यान आकर्षित कर लिया। बातों-बातों में सैफ ने बिल्डिंग के अंदर जाते वक्त करीना को किस कर लिया जिसको लेकर सोशल मीडिया यूजर्स का मिक्स्ड रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। कुछ लोगों को सैफ और करीना का ये अंदाज पसंद आ रहा है जबकि कुछ लोग सैफ और करीना के इस वीडियो को देखकर उन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर हुई किरकिरी

सैफ और करीना के वीडियो को देख एक ट्रोलर्स ने लिखा- 'घर पर जाकर कर लेते ऐसी भी क्या जल्दी थी, मीडिया के सामने नाटक।' वहीं एक ट्रोलर्स ने कहा - 'पब्लिक में किसिंग का क्या मतलब है।' वहीं सैफ-करीना के वीडियो पर एक ट्रोलर्स ने लिखा- 'दिखावा कितना ही करा लो इन बॉलीवुड वालों से।'

2012 में हुई थी सैफ और करीना की शादी

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर बॉलीवुड के पॉवर कपल माने जाते हैं। दोनों चार साल डेटिंग के बाद 16 अक्टूबर 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। सैफ और करीना ने एक साथ LOC कारगिल और ओमकारा में साथ काम किया था, लेकिन 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ के सेट पर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। सैफ और करीना के तैमूर और जेह नाम के दो बच्चे भी हैं। करीना सैफ की दूसरी वाइफ है। सैफ अली खान की पहली शादी अमृता सिंह के साथ हुई थी लेकिन दोनों का तलाक हो गया था। सैफ और अमृता के भी दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम हैं।

सैफ और करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट

दोनों के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो सैफ अली खान प्रभास के साथ मेगा बजट फिल्म आदिपुरुष में दिखने वाले थे। वहीं करीना कपूर कृति सैनन और तब्बू के साथ द क्रू में नजर आएंगी। इसके अलावा वो हंसला मेहता की अगली फिल्म में भी काम करती दिखेंगी।