बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इन दिनों वह अपने नए रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोरी रही हैं। खबरें हैं कि रिया बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं। ऐसे में अब रिया की पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसे देख यूजर्स का मानना है कि अभिनेत्री ने बंटी के साथ रिश्ते पर मुहर लगा दी है।

दरअसल, रिया चक्रवर्ती शनिवार को फिल्म निर्माता अमृतपाल सिंह बिंद्रा की पार्टी में पहुंची थीं। इस दौरान रिया बंटी सजदेह की बहन सीमा सजदेह और अपने भाई शोविक के साथ स्पॉट की गईं। ऐसे में लग रहा है कि रिया चक्रवर्ती के नए रिश्ते से बंटी का परिवार भी खुश है। रिया और सीमा को कार की पिछली सीटों पर देखा गया, शोविक आगे की सीट पर बैठे थे। सोशल मीडिया यूजर रिया चक्रवर्ती को सीमा सजदेह के साथ देखकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। किसी का कहना है कि रिया ने बंटी के साथ अपनी रिलेशनशिप की खबरों के पक्का कर दिया है, तो कुछ उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने काफी समय तक एक दूसरे तो डेट किया था। रिया सोशल मीडिया पर भी सुशांत के साथ अपनी तस्वीरें साझा करती थीं। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रिया को सुशांत की मौत के दो साल बाद अब फिर से प्यार हो गया है और वह बंटी सजदेह को डेट कर रही हैं।