मुंबई, लॉकअप फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी अपने बड़बोलेपन और गुस्से के लिए मशहूर हैं। हाल ही में पायल ने साइबर सेल के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है। दरअसल पायल ऑनलाइन ठगी का शिकार हो चुकी हैं। ऑनलाइन शॉपिंग में प्रोडक्ट रिटर्न करने के दौरान जब उन्हें दिक्कत आई तब पायल ने कस्टमर केयर से बात करना सही समझा। कस्टमर केयर सर्विस ने उनसे कार्ड डिटेल शेयर करने के लिए कहा जिसके बाद पायल के अकाउंट से 20 हजार रुपये निकाल लिए गए। पायल ने इसकी शिकायत साइबर सेल में करने की कोशिश भी की लेकिन उनका कॉल भी नहीं लगा।
पायल रोहतगी ने वर्कआउट के लिए एक फेमस ब्रांड से ऑनलाइन शॉपिंग की थी। जब प्रोडक्ट डिलीवर हुआ तब पायल को कपड़ो में साइज का इश्यू हो रहा था। जिसके बाद पायल ने रिटर्न के लिए वेबसाइट पर आवेदन कर दिया। कंपनी से एक आदमी आकर सामान वापस तब ले गया लेकिन पायल को अपने नहीं मिले। पायल ने 15 दिनों तक कॉल किया जिसके बाद भी ब्रांड की ओर से उन्हें कोई जवाब नहीं मिला है।
पायल ने बताया कि जब ब्रांड की ओर से कोई रिप्लाई नहीं आया तब उन्होंने गूगल कर कंपनी के कस्टमर केयर का नंबर निकाला। इसके बाद अभिनेत्री ने कस्टर केयर से डिटेल में पूरी बात की और अपने रिफंड का स्टेट्स पता किया। जिसके बाद कस्टमर केयर ने पायल को एक फॉर्म भरने के लिए कहा। इस फॉर्म में उनसे कार्ड से डिटेल भी मांगे गए जिसकी वजह कस्टमर केयल वालों ने रजिस्ट्रेशन के 10 रुपए बताए। पायल ने गूगल पे या पेटीएम के जरिए 10 रुपये भेजने की बात की जिसके लिए कस्टमर सर्विस ने मना कर दिया। हार मान कर पायल ने कार्ड डिटेल भरी और ओटीपी बताते ही उनके अकाउंट से 10 रुपये की जगह 20238 रुपये निकल लिए।