दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट, ग्रीन और पिंक लाइन पर  देरी से चल रही हैं। वॉयलेट, ग्रीन और पिकं लाइव पर सेवाएं देर से चल रही हैं। डीएमआरसी ने इसके लिए खेद जताते हुए यात्रियों से और ज्यादा समय मांगा है। दिल्ली मेट्रो की वॉयलेट लाइन कश्मीरी गेट से राजा नाहर सिंह मार्ग मेट्रो स्टेशन तक चलती है। वहीं ग्रीन लाइन इंद्रलोक और कीर्तिनगर से बहादुरगढ़ और पिकं लाइन मुकुंद पार्क से शिव विहार कॉलोनी तक जाती है।

वहीं दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन और नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने होली के दिन ट्रेनों के संचालन के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। दिल्ली मेट्रो की सेवाएं दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से शुरू होगी। दिल्ली मेट्रो रेल निगम की आधिकारिक जानकारी दी है कि हर साल की तरह इस बार भी होली के दिन मेट्रो ट्रेनों संचालन के समय में बदलाव किया गया है। होली पर यानी 18 मार्च को दोपहर 2 बजकर 30 मिनट से दिल्ली मेट्रो के सभी कॉरिडोर पर ट्रेनों का संचालन शुरू होगा। वहीं होली त्योहार के चलते सुबह से दोपहर तक मेट्रो बंद रहेगी। इस दौरान पार्किंग समेत तमाम सुविधाएं भी बंद रहेंगी।

नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन की प्रबंध निदेशक रितु माहेश्वरी ने बताया कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो सेवाएं दोपहर 2 बजे से उपलब्ध होंगी। एक्वा लाइन सेवाएं सामान्य समय के अनुसार, 15 मिनट के अंतराल पर चलने वाली ट्रेनों के साथ जारी रहेंगी। वहीं उत्तर प्रदेश मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड प्रबंध निदेशक कुमार केशव ने जानकारी दी कि लखनऊ मेट्रो ट्रेन सेवाएं दोपहर 2:30 बजे से रात 10:00 बजे तक उपलब्ध रहेंगी।