बाहरी दिल्ली के सुभाष प्लेस इलाके में आपसी झगड़े में चाकू से हमला कर घायल करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि बीते सोमवार को सुभाष प्लेस थाने को एक महिला ने कॉल कर बताया कि कुछ आरोपियों ने उसके भाई की जांघ पर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित को रोहिणी के बीएसए अस्पताल ले जाया गया। पीड़ित ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़ित की पहचान रोहिणी के जेजे कॉलोनी निवासी पंकज (22) के तौर पर हुई है।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने बुधवार को अपनी बहन आशा के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज कराया। पीड़ित ने बताया कि बीते साल 11 अक्टूबर को अनस उर्फ राहुल और उसका दोस्त हर्षी ने उसके भाई पीयूष की आंख पर हमला कर दिया, जिस कारण उसकी रोशनी चली गई। इस मामले में आरोपियों के खिलाफ बुध विहार थाने में केस दर्ज कराया गया। 

आरोपियों ने शिकायतकर्ता के घर लगा दी आग

इसके बाद आरोपियों ने उस पर केस रफा-दफा करने का दबाव बनाया। जब वह नहीं माना तो आरोपियों ने पीड़ित के घर में आग लगा दी। इस मामले में भी पुलिस से शिकायत की गई। पीड़ित ने आरोपियों की जमानत अर्जी पर सुनवाई के दौरान इसका विरोध किया। इसके बाद अनस ने कुछ लड़कों को धमकाने के लिए भेजा। इस दौरान ही पंकज पर चाकू से हमला कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।