नई दिल्ली | कापसहेड़ा इलाके में सुनसान जगह पर लिफ्ट लेकर एक युवती ने साथियों के साथ एक शख्स से डिजायर कार लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने चालक की पिटाई कर दी। युवती ने पहले कार चालक से लिफ्ट ली और फिर अपने साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो गई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है।

सुरेश कुमार सपरिवार नजफगढ़ में रहता है। वह अपनी स्विफ्ट डिजायर कार को किराए पर चलाता है। शिकायत में सुरेश ने बताया कि वह 9 दिसंबर तड़के तीन बजे वह गुरुग्राम से कार लेकर घर की ओर जा रहा था। बिजवासन फ्लाईओवर के पास सुनसान जगह पर उसने एक युवती को खड़ी देखा। युवती ने उसे रुकने का इशारा किया।कार रोकने पर युवती ने उसे कुछ दूर के लिए लिफ्ट देने के लिए कहा। पीड़ित ने युवती को कार में बिठा लिया। कुछ दूरी जाने के बाद बातचीत के दौरान युवती ने सुरेश को दोबारा वहीं छोड़ने के लिए कहा, जहां से वह कार में सवार हुई थी।

फ्लाईओवर से उतरने के बाद पीड़ित कार को यूटर्न कर वापस वहीं ले गया।वह युवती को उतार ही रहा था। इसी दौरान दो युवक वहां आ गए और एक ने सुरेश की कमर पर चाकू लगा दिया और कार को लेकर चलने के लिए कहा। फ्लाईओवर से नीचे कार उतारने के बाद पीड़ित कार से नीचे उतर गया और पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी देने लगा।इसी दौरान बदमाश नीचे उतरे और सुरेश की जमकर पिटाई कर दी। उसके बाद बदमाश उससे पर्स, नकदी, मोबाइल फोन और दस्तावेज लूट लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश उसकी कार लेकर छावला की ओर भाग गए।