मुंबई । अपनी पसर्नल लाइफ को मीडिया से दूर रखने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने हाल ही में अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की है और बताया कि कैसे अपनी शादी चाहती हैं। तापसी पन्नू और मेथियस बोई  एक-दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं।मेथियस बोई बैडमिंटन कोच हैं।जैसा कि हर लड़की का अपनी शादी को लेकर अरमान होता है कि उसका वो खास दिन बेहद खास हो, लेकिन तापसी ने अपनी शादी के लिये कुछ अलग सोचा है। 
एक इंटरव्यू में तापसी ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कई बातें शेयर की।उन्होंने कहा कि मैं हमेशा से इंडस्ट्री के बाहर का कोई इंसान चाहती थी।शुक्र है कि मैं करियर की शुरुआत में उस शख्स से मिली, जिसके साथ रहने में मुझे सुकून मिलता है।हमारे विचार काफी अलग हैं।इसलिये हमारी बातें काफी दिलचस्प होती हैं।अपने शादी के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा कि वह एक ड्रामा फ्री शादी चाहती हैं।जो केवल एक दिन की हो, जिसमें सिर्फ डांस और खाने की मौज हो।उन्होंने कहा कि शादी ड्रामा फ्री इसलिए चाहती हूं क्योंकि मेरी प्रोफेशनल लाइफ में काफी नाटक है और मैं नहीं चाहती कि यह मेरी पर्सनल लाइफ में आ जाए।
तापसी का कहना है कि वो खुद को ऐसी दुल्हन के रूप में देखती हैं, जो शादी के दिन बिल्कुल अलग न लगे।तापसी कहती हैं कि मैं शादी पर भी अपने घुंघराले बाल रखूंगी।उन्होंने बातचीत में कहा मैं बहुत सी दुल्हनों को देखती हूं कि वो शादी पर मेकअप की मोटी-मोटी परतें चढ़ा लेती हैं।लेकिन मैं ऐसा नहीं करने वाली।  बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू पिछले कुछ सालों से मेथियस बोई के साथ रिलेशनशिप में हैं। एक्ट्रेस कई बार इस बात को कह चुकी हैं कि वह अपनी जिंदगी को ऐसे शख्स के साथ बीताना चाहती हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री से न हो।