टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' की गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि देवोलीना ने अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड शहनवाज शेख से 14 दिसंबर को शादी रचाई है, जो पेशे से एक जिम ट्रेनर हैं। अब शहनवाज और देवोलीना के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए है जिसमें देवोलीना अपने पति को गले लग कर रोती हुई दिखाई दे रही हैं।

इंस्टाग्राम पर किया शादी का खुलासा

देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर शाहनवाज शेख को अपना हसबैंड बताते हुए वेडिंग फोटोज शेयर की हैं। शादी की एक फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,'हां अब मैं प्राउडली कह सकी हूं कि मेरी शादी हो गई है। अगर मैं चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता। आप मेरे दुआओं का जवाब हैं। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। आप सभी को बहुत सारा प्यार। हमें अपनी दुआओं में याद रखिएगा।'

पिछले 2 साल से डेट कर रहे हैं कपल

अब हर कोई देवोलीना के पति शहनवाज के बारे में जानना चाहता है। दरअसल, देवोलीना के हसबैंड शहनवाज शेख एक फिटनेस ट्रेनर हैं, वह सेलिब्रिटीज को भी एक्सरसाइज करवाते हैं। देवोलीना और शहनवाज एक-दूसरे को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं।

देवोलीना और शहनवाज ने की कोर्ट मैरिज

शादी की बात करें तो कपल ने इंटर कास्ट होने के चलते शादी के लिए कानूनी तरीका अपनाया है। हालांकि सोशल मीडिया पर गोपी बहू एक रेड लहंगा और सोलह श्रृंगार के साथ सुहागन अवतार में नजर आ रही है। वेडिंग फोटोज में दुल्हन बनी देवोलीना बेहद खूबसूरत लग रही हैं।