एक्ट्रेस रानी मुखर्जी पर्दे पर एक मां की कहानी लाने जा रही हैं। आज उनकी अपकमिंग फिल्म 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया है। जिसमें रानी एक परेशान लेकिन चेहरे पर अदम्य साहस के भाव के साथ नजर आ रही हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक देखकर ही पता चल रहा है कि इस फिल्म में भी रानी का किरदार बेहद दमदार होने वाला है।

मेकर्स ने 'मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे' का जो फर्स्ट लुक जारी किया है, उसमें रानी मुखर्जी साड़ी पहने और अपने हाथ में एक टेडी बियर पकड़े हुए गंभीर नजर आ रही हैं। रानी मुखर्जी की ये आगामी फिल्म एक मां की सच्ची कहानी से प्रेरित है, जिसने अपने बच्चों को वापस पाने के लिए अपने साहस और इच्छा शक्ति से पूरे देश को हिला दिया।

फिल्म निर्माताओं ने 'रानी चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' से रानी का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही इसकी  रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी है। रानी मुखर्जी इस फिल्म से पूरे दो साल बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जी स्टूजियोज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से फर्स्ट लुक रिवील करते हुए बताया गया है कि फिल्म 'रानी चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' 03 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

रानी मुखर्जी की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर द्वारा किया जा रहा है, जबकि इसे मधु भोजवानी, मनीषा आडवाणी और निखिल आडवाणी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। रानी मुखर्जी के बॉलीवुड में करियर की बात करें तो उन्होंने 1996 में बंगाली फिल्म से शुरुआत की थी।