मुंबई ।  बालीवुड अभिनेत्री एवलिन शर्मा अपनी बेबी को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की हैं। इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन पर भड़क गए हैं और उन्हें बुरा भला कहते हुए उनकी पोस्ट पर लगातार कॉमेंट कर रहे हैं।  फोटो को देखकर कुछ यूजर्स उन पर दिखावा करने का आरोप लगा रहे हैं तो, वहीं एक्ट्रेस के चाहने वाले उन्हें सुपर मॉम कह कर बुला रहे हैं। मालूम हो कि पिछले साल नवंबर 2021 में एवलिन शर्मा एक प्यारी सी बच्ची की मां बनी थीं। उन्होंने बेटी एवा का अपने पति तुशान भिंडी के साथ स्वागत किया था। अब उनकी बेबी पांच महीने की हो गई है। बता दें कि जब से एवलिन अपनी बेटी को जन्म दी वह तबसे से, इंस्टाग्राम पर एवलिन की हर दूसरी पोस्ट में उनकी बेटी होती है। 
ये पहली बार नहीं है कि एवलिन शर्मा ने अपनी बेबी को ब्रेस्ट फीड कराते हुए फोटो शेयर की हैं। इससे पहले भी वह कई बार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फोटो शेयर कर चुकी हैं। एक्ट्रेस को अक्सर अपने प्रसंशकों के साथ अपनी जिंदगी के खुशनुमा पलों को शेयर करते हुए देखा जाता है।एवलिन शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी के संग नई फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं- “पूरा दिन, हर दिन।।#ब्रेसबेस्ट” फोटो में आप एलविन को सोफे पर बैठे हुए देख सकते हैं। इस दौरान आप उनकी बेटी को भूरे रंग की ड्रेस पहने और एवलिन की गोदी में देख सकते हैं। इस फोटो को एलविन ने जैसे ही पोस्ट किया ठीक वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करते हुए अजीबोगरीब नसीहते देते हुए दिख रहे हैं। एलविन की फोटो देखकर उनके चाहने वाले उनकी तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ यूजर्स उन पर दिखावा करने का आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि एलविन की इस पोस्ट पर अभी तक  एक लाख 24 हजार से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। एवलिन शर्मा के पोस्ट पर एक नाराज यूजर ने लिखा, “यह बकवास बंद करो, लाखों मांओं ने ऐसा किया लेकिन उन्होंने कभी इस तरह दिखावा नहीं किया, जैसे आप कर रही हैं।” एक अन्य ने उन्हें यह कहते हुए ट्रोल किया, “ये भी कोई खुले आम करने की चीज है?” एक तीसरे यूजर ने उन्हें, “बेशर्म महिला”कहते हुए ट्रोल किया है।
 हालांकि एक्ट्रेस को सपोर्ट करते हुए कई लोगों ने उन्हें सुपर मॉम कहा है। इसके साथ ही फैन्स उन्हें खुले में स्तानपान कराने की सराहना कर रहे हैं। काम की बात करें तो एवलिन को आखिरी बार फिल्म ‘एक्स रे: द इनर इमेज’ में देखा गया था, जहां उन्होंने ‘जिगलिया’ गाने में विशेष भूमिका निभाई थी। वह रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ से फेमस हुई थीं। रोमांटिक ड्रामा में, एवलिन ने लारा खन्ना की भूमिका निभाई थी, जो बनी (रणबीर कपूर) से हर वक्त फ्लर्ट करती हैं। बता दें कि एवलिन शर्मा आजकल मदरहुड फेज को एन्जॉय कर रही हैं और अपनी न्यू बोर्न बेबी संग खुशनुमा पल बिता रही हैं।