भोपाल : अच्छे अधिकारी से जरूरी है अच्छे आदमी बनें। श्री बी.एस जामोद अच्छे अधिकारी के साथ ही अच्छे आदमी भी हैं। राज्य निर्वाचन आयुक्त श्री बसंत प्रताप सिंह ने यह बात राज्य निर्वाचन आयोग के सचिव श्री बी.एस.जामोद के बिदाई कार्यक्रम में कही। श्री जामोद को सचिव राज्य निर्वाचन आयोग से सचिव अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ राजभवन पदीस्थ किया गया है।

राज्य निर्वाचन आयुक्त श्री सिंह ने कहा कि श्री जामोद ने राज्य निर्वाचन आयोग में मात्र 7 माह के कार्यकाल में उल्लेखनीय कार्य किये हैं। श्री जामोद ने आयोग में ई-ऑफिस प्रणाली शुरू की, जिससे आयोग के कार्यो में पारदर्शिता रहे। श्री सिंह ने जामोद के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएँ दी। उन्होंने श्री जामोद को गुलदस्ता और प्रतीक चिन्ह भी भेंट किया।

श्री जामोद ने कहा कि हर कार्य में मुझे आयोग के अधिकारी एवं कर्मचारियों का पूरा सहयोग मिला। उन्होंने आयोग में अपने अनुभवों को साझा किया। श्री जामोद ने आयोग में सितम्बर 2021 में पदभार ग्रहण किया था। इस दौरान नवपदस्थ सचिव श्री राकेश सिंह भी उपस्थित थे। उप सचिव श्री अरूण परमार और सुरेश शाक्य ने भी विचार व्यक्त किया। संचालन अवर सचिव श्री प्रदीप शुक्ला ने किया।