नई दिल्ली । दयालपुर इलाके में एक दर्दनाक हादसा हुआ। मंगलवार रात दो मासूम बहनें मकान की तीसरी मंजिल की छत पर खेल रही थीं। पांच वर्षीय बच्ची खेल-खेल में बाउंड्री पर गली की तरफ लटक गई। फिर आठ वर्षीय बहन उसे बचाने की कोशिश में गली में गिर पड़ी। चीख-पुकार सुनकर छत पर पहुंचे पिता छोटी बेटी को बचाने लगे, लेकिन छोटी बेटी और वह भी नीचे गिर गए। इस हादसे में पांच वर्षीय बच्ची जुनैरा की पैर की हड्डी टूट गई, जबकि पिता असदुल्लाह व बड़ी बहन सफिया की मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

असदुल्लाह परिवार के साथ गली नंबर-18, पुराने मुस्तफाबाद में रहते थे। उनका सौ गज में तीन मंजिला मकान है। वह तीसरी मंजिल पर परिवार के साथ रह रहे थे। घर के नीचे वह इलेक्ट्रीक की दुकान चलाते थे। परिवार में पत्नी निशा और दो बेटियां सफिया व जुनैरा के अलावा दो भाई असलम और शाह हुसैन हैं।

मंगलवार रात 10:45 बजे गली में खड़े लोगों ने देखा कि असदुल्लाह की छत की बाउंड्री पर गली की तरफ उनकी छोटी बेटी जुनैरा लटकी हुई थी। वे कुछ समझ पाते कि इतने में सफिया गली में आ गिरी और पल भर में उसके पीछे जुनैरा व असदुल्लाह भी गिर पड़े। उन्हें बचाने में पड़ोसी युवक असद को भी चोट आई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां डा. ने असदुल्लाह और बड़ी बेटी सफिया को मृत घोषित कर दिया।