नई दिल्ली : पश्चिम दिल्ली के राजौरी गार्डन स्थित रघुबीर नगर इलाके में सोमवार देर रात बाइक सवार युवकों ने एक युवक को गोलियों से भून डाला। हमले के दौरान आरोपी युवक पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते रहे। इसके बाद फरार हो गए। गंभीर हालत में पीड़ित को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक की शिनाख्त अशोक (23) के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुरानी रंजिश की वजह से वारदात को अंजाम दिया गया है। आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

अशोक अपने परिवार के साथ टीसी कैंप, रघुबीर नगर इलाके में रहता था। इसके परिवार में माता-पिता व अन्य सदस्य हैं। सोमवार देर रात को अशोक अपने दोस्तों के साथ घर के पास ही एक तंदूर पर हाथ ताप रहा था। इस बीच बाइक सवार दो युवक वहां पहुंचे। बाइक के पीछे बैठे युवक ने पिस्टल निकालकर अशोक पर गोलियां चला दी। उसके दोस्तों ने इधर-उधर भागकर जान बचाई। अशोक पर कई गालियां दागी गई, जिसमें चार गोलियां उसे लगी। उसके बाद आरोपी फरार हो गए। गंभीर हालत में अशोक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। 

सूत्रों का कहना है कि हमलावर युवक के एक परिजन की हत्या हुई थी। उसे लगता था कि इसमें अशोक का भी हाथ है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि शायद इसी वजह से उसने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस इसी आधार पर मामले की छानबीन कर रही है।