दिल्ली नगर नगर निगम अपने स्कूलों में भगवद गीता को शामिल करने की तैयार करने की तैयार कर रहा है। दक्षिणी दिल्ली के मेयर मुकेश सूर्यान ने कहा कि भारत के वास्तविक इतिहास को पाठ्यक्रम में शामिल करने के लिए और अधिक बदलाव किए जा रहे हैं। हम प्रत्येक वार्ड में एक अंग्रेजी माध्यम का स्कूल खोल रहे हैं। हम प्राइमरी स्कूलों में भी गीता पढ़ाएंगे। उन्होंने कहा कि सभी को हमारे मॉडल स्कूलों का दौरा अवश्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि महान भारतीय नायकों के चरित्र, जिन्हें जानबूझकर इतिहास की किताबों से बाहर रखा गया। उनको अब पाठ्यक्रम में शामिल किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये छात्रों के व्यक्तिव को आकार देने और उन्हें सच्चा देशभक्त बनाने में मदद करेगा। 

मेयर ने कहा कि चुनाव हो या न हो, हम दिल्ली के लोगों की सेवा के लिए प्रतिबद्ध हैं। इसलिए हम हर बार यहां हैं। हमने शहर को साफ और कचरा मुक्त बनाया है। हमने नगर निगमों प्राइमरी स्कूलों के बारे में लोगों की धारणा बदल दी है। हमारे प्राइमरी स्कूलों में हम छात्रों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करते हैं। अगले कुछ महीनों में नगर निगम के चुना होने हैं। बीजेपी ने पिछले 15 सालों से तीनों नगर निगमों उत्तर, पूर्व और दक्षिण पर शासन किया है। 

द्वारका की पार्षद शर्मा ने पत्र में कहा कि दक्षिणी दिल्ली नगर निगम के तहत चलने वाले प्राथमिक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के लिए स्कूल यूनिफॉर्म निर्धारित है, जिसमें वे बेहद खूबसूरत दिखते हैं।  निगम समय-समय पर यूनिफॉर्म का रंग बदलता रहता है, जिससे स्कूल में पढ़ने वाले अमीर और गरीब बच्चों के बीच कोई हीन भावना नहीं होती है।  हाल ही में यह पाया गया है कि कुछ माता-पिता अपने बच्चों को धार्मिक पोशाक में स्कूल भेजते हैं, जो कि बिल्कुल भी सही नहीं है।  यह कदम बच्चों में असमानता की मानसिकता पैदा करेगा, जो उनके भविष्य के लिए ठीक नहीं है।