बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। वो अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ से जुडे अपडेट फैंस के साथ भी साझा करते रहते हैं। अब जानकारी आ रही हैं कि अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म सेल्फी की शूटिंग शुरू कर दी है।

अक्षय कुमार से मुलाकात की तस्वीर ट्विटर पर साझा कर नरोत्तम मिश्रा ने लिखा, राजा भोज की नगरी भोपाल में सेल्फी की शूटिंग के लिए पधारे फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से सौजन्य भेंट हुई। इस मुलाकात के दौरान प्रदेश में फिल्म उद्योग की संभावनाओं को लेकर भी चर्चा हुई।

वहीं, अभिनेता ने भी गृहमंत्री का आभार जताते हुए ट्विटर पर लिखा, नरोत्तम मिश्रा जी आपसे मिल के बहुत खुशी हुई, भोपाल जितना खूबसूरत शहर है उतने ही अच्छे यहां लोग हैं और राजा भोज की नगरी का भोजन भी कमाल का है। मेरी डाइयटिंग के सब प्लान हवा में उड़ चुके हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार ने एक वीडियो साझा कर फिल्म में एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और डायना पेंटी के शामिल होने की जानकारी दी थी। इस वीडियो में वो दोनों एक्ट्रेससे के साथ अक्षय और इमरान हाशमी नजर आ रहे थे। बता दें, इस फिल्म का एलान इस साल के शुरुआत में करण जौहर ने एनाउंसमेंट टीजर साझा कर किया था, जिसमें अक्षय कुमार और इमरान हाशमी टाइटल ट्रेक पर थिरकते हुए नजर आ रहे थे।